15+ Best Attitude Status For Whatsapp

                                                   Attitude Status For Whatsapp




1. किस्मत सबको मौका देती है,
पर मेहत सबको चौका दीती है।

2. मेरी स्थिति पाध ने के बाजय
कोई पुस्तक पाधो ...

                                        दो पंक्ति दृष्टिकोण स्थिति

3. हैम और .. हैमर स्टेटस को

जान के लिय भी एक स्थिति chahiye ..

"अंग्रेजी दृष्टिकोण स्थिति"
4. सम्मान उन लोगों के लिए है जो इसे चाहते हैं ..
उन लोगों के लिए नहीं जो इसे मांगते हैं !!

                                                  हिंदी में एटिट्यूड स्टेटस  

5. कुच चिजे Paiso से नही Milti
और मुजे अनी चिजो का शॉक है ..

                                                        अकादू दृष्टिकोण स्थिति

6. एटिट्यूड मेरी खांडानी है ...
तुही मेरी दिल की रानी है ...
इस्लीये के राह हू
मान जा मेरी बाट वार्न ..
Meri_Toh_ # croro_Diwani है .. !!


                                                       गुरुूर दृष्टिकोण की स्थिति

7. Ussne jaate_jaate_Bade_Garur_se
काहा __ "तुम जैस बहत मिलेंग"
तोह मेन वी मुस्करेट हू एक पुच हाय लीया
"मुज जैस हाय क्यू चहिये"

                                                               जिंदगी दृष्टिकोण की स्थिति
8. इटनी थोकर डेन के लिय सुक्रिया
"A_Zindagi"
चलेन का ना साही, संभल ने का
हुनार तोह दीया !!!

9. सुकर गुजराती हू अनन तम्मम लोगो का
जिंहो ने मेरा ब्यूरत मुझे
सथ चोर दीया ......
क्यूई की अनहे भरोसा था की ...
"माई Musibato से Akele हाय निपत
सक्ता हू ... "

                                                           सर्वोत्तम दृष्टिकोण स्थिति

10. जली को आग__ हमारा बुझी को राख
कहते है, और जिस्का स्थिति
तुम पथ राहे हो Usse
एटिट्यूड का बाप
कहते है ... !!!



11. जुबा कद्वी साही पर दिल साफ रख्त हू
कॉन, कब, कह बादल जाये ......
सब का हिसाब रखाता हु ...। !!!!


12. डिखा हू प्यारा, राहता हू म्यूट
फ़िर वी लॉग कहते है ......
यू बहुत अधिक दृष्टिकोण है ... .. !!

13. बांदा खुद की बाजार मी साही
होना चहिये ......।
डूनिया तोह बागवान से वी दुखी है ...

14. नाम अ दिन दी मुझे नही बंता ..
पर एक दिन जारूर बंता है .. !!

15. सन पागली, मेरा देखो अपने अंडर
मट कर्ना स्थापित करें ... ..
वर्णा तेरा दिल कही
हैंग ना हो जाये ... !!

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post